upyoddha


अंत में, स्पॉटर्स के पास स्टॉप टू हेड-टॉसिंग, लो बैकफ्लिप्स लगाने का एक तरीका है। अपनी प्रगति की शुरुआत में सबसे पहले उत्कृष्ट तकनीक स्थापित करने के लिए क्रॉस-आर्म स्पॉट का उपयोग करें।

अधिकांश प्रशिक्षक स्टैंडिंग बैक टक के लिए एक सामान्य वन हैंड या टू हैंड स्पॉट का उपयोग करते हैं। इन दोनों स्पॉटिंग तकनीकों में यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सटीक नियंत्रण का अभाव है कि एथलीट सुरक्षित रूप से और आत्मविश्वास से सामान्य त्रुटियों के बिना अपने टक विकसित करें। क्रॉस-एआरएम-स्पॉट इन सामान्य स्पॉटिंग विधियों का स्थान लेता है।

क्रॉस-आर्म-स्पॉट पद्धति का उपयोग करने वाले कोच अपने छात्रों को असाधारण बैक टक के लिए फास्ट-ट्रैक पर डालते हैं। यह वह तकनीक है जो कोचवेन अपने बैक-टक क्लीनिक में सबसे पहले सिखाता है। इसका उपयोग TWISTS को खोजने के लिए एक नींव के रूप में भी किया जाता है। इस ज्ञान के बिना कोई कोच नहीं होना चाहिए!

इस स्पॉटिंग विधि का उपयोग "जंप, सेट, टक" के साथ त्वरित उत्तराधिकार में किया जाना चाहिए। यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप इन दोनों पाठों को एक साथ खरीद लें।

एनिमेशन देखने के लिए फ्लैश प्लेयर सक्षम करें

 

  

  

 

 

- विश्व स्तरीय कौशल और ड्रिल निष्पादन के लिए विशिष्ट कोणों, दूरियों और पदों के साथ एनिमेशन और चित्रण के 18 पृष्ठ

- कोच वेन आपको सामान्य गलतियों से बचने में मदद करता है और आपकी मदद करता है ताकि आप समस्याओं को बुरी आदत बनने से पहले रोक दें

- सटीक चरण-दर-चरण लीड-अप कौशल कौशल महारत के लिए एक सिद्ध मार्ग प्रदान करते हैं

- कोच वेन की सभी खरीद पर गारंटीकृत खरीद संतुष्टि



क्या आप जानते हैं कि आपका टैबलेट अब वास्तव में टम्बलिंग ट्रेनिंग में आपकी मदद कर सकता है? कैसे करना है यह पता लगाने के लिए यहां क्लिक करें।

 


आपको निम्नलिखित कोच वेन खिताबों में भी दिलचस्पी हो सकती है।

बैक टक प्रोग्रेसन
उत्कृष्टता के मानदंड
क्रॉस आर्म स्पॉट
जिमनास्टिक कूद
कूदो, सेट करो, टक 
लंज टू हैंडस्टैंड
राउंड-ऑफ हैंड प्लेसमेंट
स्ट्रेट बॉडी फॉल

नमूना सूचकांक पर वापस जाएं