reebokshoes


ओज़बीरन, जलास











जाला ओज़बिर्नी
प्रदर्शन कला केंद्र
433 ली ड्राइव न्यू
अल्बानी, एमएस 38652
अमेरीका

662-538-0563
662-534-2458
jbozbirn@hotmail.com
 

निजी/अर्ध-निजी पाठ उपलब्ध हैं!

 
प्रमाणीकरण जानकारी
बैक-हैंडस्प्रिंग प्रमाणित
प्रमाणित तिथि:
06/17/2006
बैक टक प्रमाणित
प्रमाणित तिथि:
06/17/2006
बैक-हैंडस्प्रिंग कनेक्शन प्रमाणित
प्रमाणित तिथि:
06/18/2006
लेआउट घुमा प्रमाणित
प्रमाणित तिथि:
06/18/2006
जैव


मैं न्यू अल्बानी, एमएस में परफॉर्मिंग आर्ट्स सेंटर में 14 साल से पढ़ा रहा हूं। रेजिना कुक (मेरी मां) और परफॉर्मिंग आर्ट्स सेंटर की मालिक ने 35 साल पहले अपना व्यवसाय शुरू किया था। हम कई अलग-अलग क्षेत्रों में विशेषज्ञ हैं। हम प्रीस्कूल जिम्नास्टिक (फर्श, बीम और मिनी बार), टैप, क्लॉगिंग, जैज़, चीयर टेक्नीक, स्कूली उम्र के बच्चों और हाईस्कूल के छात्रों के लिए टम्बलिंग से जुड़े संयोजन कक्षाओं की पेशकश करते हैं। हमारे पास एक प्रशिक्षक भी है जो बच्चों और वयस्कों के लिए कराटे सिखाता है।

हमारी 7,500 वर्ग फुट की सुविधा में एक बड़ी लॉबी, 42 'X 42' चीयर फ्लोर, स्प्रिंग फ्लोर, लार्ज एयर ट्रैक और एयर ट्रैक लैंडिंग मैट के साथ-साथ नृत्य निर्देश के लिए दो बड़े क्लासरूम हैं। हमारा कार्यक्रम अगस्त से मई तक चलता है और हमारे पास एक वार्षिक नृत्य समीक्षा है जहां छात्र 1-2 नृत्य संख्याएं करते हैं।

गर्मियों के दौरान हम बैपटिस्ट हेल्थ प्लेक्स के साथ जिम और स्विमिंग कैंप की पेशकश करते हैं, जिसका स्वामित्व और संचालन बैपटिस्ट मेमोरियल होस्पिटल के पास है, और यह सीधे हमारे जिम के पीछे स्थित है। रेजिना कुक और जाला ओज़बर्न, दोनों प्रदर्शन कला केंद्र के प्रशिक्षक, शिशुओं को 6 महीने और 6 साल तक के बच्चों को शिशु तैराकी संसाधन के माध्यम से जीवित रहने के तैराकी कौशल सिखाने के लिए प्रमाणित हैं। इस कार्यक्रम के बारे में अधिक जानने के लिए कृपया हमारी वेबसाइट पर जाएँwww.infantswim.com.

प्रशंसापत्र / उद्धरण


"क्लीनिकों के पूरा होने के बाद मैंने अपने पुराने छात्रों में बड़ा सुधार देखा है, विशेष रूप से स्टैंडिंग बैक टक और स्टैंडिंग बैकहैंडस्प्रिंग के लिए स्पॉटिंग कौशल। स्पॉटिंग तकनीक का उपयोग करके सुधार नहीं करने वाले एकमात्र बच्चे वे छात्र हैं जिन्होंने नियमित रूप से पाठ में भाग नहीं लिया है या छात्र हैं। जो "बस कुछ भी बदलना नहीं चाहता!"